ब्रेकिंग न्यूज़

 21 अक्टूबर को निर्वाचन अधिसूचना जारी होने के साथ मिलने शुरू हो जायेगें नामांकन पत्र नामांकन जमा करने की आखिरी तारीख 30 अक्टूबर
द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा

कलेक्टर श्री एल्मा ने नामांकन संबंधी तैयारियों को दिया अंतिम रूप

बेमेतरा : जिले के तीनो विधानसभा क्षेत्र की कल 21 अक्टूबर 2023 (शनिवार) निर्वाचन की अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन पत्र प्रदाय और प्राप्त करने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। सार्वजनिक अवकाश दिवसों (छुट्टी) और महीने के (चौथे शनिवार)को नामांकन पत्र नहीं मिलेंगे और ना ही जमा होगें। इस प्रकार 22 अक्टूबर (रविवार) 24 अक्टूबर (दशहरा) 28 अक्टूबर (चौथा शनिवार) और 29 अक्टूबर (रविवार) को नामांकन संबंधी प्रक्रिया नहीं होगी। 30 अक्टूबर 2023 (सोमवार) तक नामांकन जमा होंगे नामांकन भरने वाले अभ्यार्थियों को केवल तीन वाहन ही संयुक्त जिला कार्यालय (रिटर्निंग कार्यालय) के 100 मीटर के दायरे में आने की अनुमति होगी।
 
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री पी एस एल्मा ने तैयारी को अंतिम रूप दिया । उन्होंने आज संयुक्त जिला कार्यालय एवं कलेक्ट्रेट में जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्र के नामांकन कक्ष का भी अवलोकन किया । कलेक्ट्रट के कक्ष क्रमांक 31 में विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 68 साजा नामांकन पत्र दिए जाएंगे । इसी प्रकार विधानसभा क्रमांक 69 बेमेतरा कक्ष क्रमांक 2 और विधानसभा क्रमांक 70 का नामांकन कक्ष क्रमांक 6 में जमा होगा । कलेक्टर ने सभी कक्षो पर की गई तैयारियों के साथ पंजी प्रक्रिया का भी अवलोकन किया ।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook