ब्रेकिंग न्यूज़

 टाटा मोटर्स ने पॉपुलर इलेक्ट्रिक एसयूवी पर बंपर डिस्काउंट का किया ऐलान, खरीदने की मच जाएगी लूट..
पुराना स्टॉक खाली करने के लिए टाटा मोटर्स ने अपनी सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक एसयूवी Nexon EV पर बंपर डिस्काउंट का ऐलान किया है। यह डिस्काउंट MY2023 के प्री-फेसलिफ्ट EV पर दिया गया है।

Tata Motors : भारतीय इलेक्ट्रिक कार मार्केट में देसी कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) का पूरी तरह से दबदबा है। इस दबदबे को जारी रखने और पुराना स्टॉक खाली करने के लिए टाटा मोटर्स ने अपनी सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक एसयूवी नेक्सन EV पर बंपर डिस्काउंट का ऐलान किया है। यह डिस्काउंट MY2023 के प्री-फेसलिफ्ट नेक्सन EV पर दिया गया है।
 
इसके अलावा, टाटा ने पॉपुलर पंच EV को छोड़कर अपने कई कारों पर बंपर डिस्काउंट का ऐलान किया है। अगर ग्राहक मार्च महीने में नेक्सन EV को खरीदना चाहते हैं तो उन्हें 3.15 लाख रुपये तक की बचत हो सकती है। बता दें कि यह डिस्काउंट ऑफर आपकी सिटी और स्टॉक अवेलेबिलिटी पर डिपेंड करता है। आइए जानते हैं कंपनी के डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से।

3 लाख रुपये से अधिक का होगा फायदा
 
बता दें कि टाटा डीलर प्री-फेसलिफ्ट Nexon EV Prime प्राइम पर सीधे 2.30 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं। इसके अलावा, ग्राहकों को 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। जबकि टाटा Nexon EV Max पर ग्राहकों को 2.65 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट और 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। बता दें कि नेक्सन EV प्राइम 30.2kWh बैट्री पैक से लैस है जो 129bhp की पावर और 312 किलोमीटर का रेंज ऑफर करती है। जबकि नेक्सन EV मैक्स 40.5kWh की बैटरी से लैस है जो 143bhp की पावर और 437 किलोमीटर की रेंज ऑफर करती है।

टिगोर EV पर भी 1.05 लाख रुपये का डिस्काउंट
 
दूसरी ओर साल 2023 में मैन्युफैक्चर्ड हुई सभी प्री-फेसलिफ्ट नेक्सन EV वेरिएंट पर कंपनी 50,000 रुपये का ग्रीन बोनस दे रही है। जबकि 2024 मॉडल पर 20,000 रुपये का ग्रीन बोनस है। हालांकि, फेसलिफ्टेड मॉडल पर कोई भी कैश डिस्काउंट या एक्सचेंज बोनस नहीं है। वहीं, कंपनी कॉम्पैक्ट सेडान टाटा टिगोर EV पर भी 1.05 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस छूट में 75,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और सभी वेरिएंट पर 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है।(एजेंसी)

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook