ब्रेकिंग न्यूज़

 कलेक्टर श्री शर्मा ने ली ज़िला ट्रक चालक संघ के प्रतिनिधियों की बैठक

द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा

 
हिट एंड रन कानून के नए प्रावधानों के संबंध में फैलाई जा रही अफवाहों से बचने की अपील की

बेमेतरा : कलेक्टर श्री रणबीर शर्मा ने आज  शाम यहां  कलेक्ट्रेट  के दिशा सभाकक्ष ज़िला ट्रक चालक संघ के प्रतिनिधियों के साथ बैठक  कर बातचीत की।उन्होंने हिट एंड रन कानून के नए प्रावधानों के संबंध में फैलाई जा रही अफवाहों से बचने की अपील की है। वहीँ इसके साथ उन्होंने छग ड्राइवर महासंगठन के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा छत्तीसगढ़ में ड्राइवरों की स्टेरिंग छोड़ो आंदोलन निरस्त करने की घोषणा की बात बतायी और कहा कि जो लोग आपके साथ नहीं आये उन्हें भी जानकारी दें। उन्होंने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से यह स्पष्ट किया गया है कि नए कानून को लागू करने से पहले अखिल भारतीय मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के प्रतिनिधियों से बातचीत करने के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा। वाहन चालकों को किसी भी प्रकार के बहकावे में आने और भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है। इस संबंध में वाहन चालकों को किसी प्रकार के अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की गई है। सरकार द्वारा आपसी  बातचीत और विचार-विमर्श के बाद ही यह कानून लागू होगा।

कलेक्टर श्री रणबीर शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने हिट एंड रन कानून के नए प्रावधानों के संबंध में फैलाई जा रही अफवाहों से बचने की अपील की है । कलेक्टर श्री शर्मा ने बैठक की शुरुआत में बारी.बारी से परिचय लिया। सभी को नये साल की  शुभकामना दी।
पुलिस अधीक्षक श्रीमती भावना गुप्ता ने कहा कि आपका सड़क दुर्घटना कम करने में कोई सुझाव हो तो बताये । श्रीमती गुप्ता ने कहा की जल्द ही आप सब के सहयोग से ट्रक चालकों का नेत्र परीक्षण कराया जायेगा।ज़रूरी  दवाई भी नि: शुल्क दी जाएगी। इसके अलावा  यातायात नियमों,साइन बोर्ड आदि के लिए जागरूकता कार्यक्रम भी चलाये जाएँगे। उन्होंने कहा कि यह आप लोगों के साथ दूसरी बैठक है। बैठक में अपर कलेक्टर डॉ.  अनिल बाजपेयी, एसडीएम सुश्री सुरुचि सिंह एसडीओपी श्री मनोज तिर्की सहित जिला ट्रक चालक संघ के प्रतिनिधि उपस्थित थे।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook