ब्रेकिंग न्यूज़

सूरजपुर :  प्रतापपुर के वार्ड क्रमांक 01, 07 व 10 को कंटेनमेंट जोन किया गया घोषित
TNIS-सुभास गुप्ता 
 
तहसीलदार  श्री राधेष्याम तिर्की को नोडल अधिकारी किया गया नियुक्त
 
सूरजपुर : संयुक्त कलेक्टर श्री षिव बनर्जी सूरजपुर से प्राप्त जानकारी अनुसार विकासखण्ड प्रतापपुर के ग्राम-सिंघरा, वार्ड क्रमांक 10 में एक व्यक्ति 12 अगस्त 2020 को कोविड-19 के धनात्मक मरीज पाये जाने के फलस्वरूप संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम हेतु प्रतापपुर के ग्राम-सिंघरा, वार्ड क्रमांक 10 में मरीज के घर के चारों तरफ के क्षेत्र को पूर्ण रूप से कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया हैं। जिसमें मरीज के घर के पूर्व दिषा में बुधियारों गोड़ के बाडी तक, पष्चिम दिषा में रामप्रसाद गोंड़ के घर से मेन रोड तक, उत्तर दिषा में रामप्रसाद गोड़ के घर से रोड तक, दक्षिण दिषा में रामप्रसाद गोड़ के घर के पीछे तक के क्षेत्र को शामिल किया गया हैं।
 
उक्त कन्टेंनमेंट जोन के लिए श्री राधेष्याम तिर्की, तहसीलदार, प्रतापपुर को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया हैं। श्री राधेष्याम तिर्की, अपने मार्गदर्षन में कंटेन्टमेंट सेंटर की निगरानी हेतु 24 घंटे सातांे दिन राजस्व विभाग, पुलिस विभाग एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से समन्वय स्थापित कर शासन द्वारा निर्धारित एस.ओ.पी. का पालन कराना सुनिश्चित करेंगे। 
उक्त कन्टेन्मेंट सेंटर में फिजिकल एवं सोशल डिस्टेंसिग तथा मास्क का उपयोग अनिवार्य होगा। श्री राधेष्याम तिर्की, के मार्गदर्षन में षिफ्टवाईज कार्य करने के लिए सहायक के रूप में सहायक नोडल अधिकारी मो. निजामुद्दीन, मु.का.अधि., ज. पंचा., प्रतापपुर, श्री हिराधन रजक, प्रधान पाठक, मा.शाला सिंघरा, श्री गिरजा शंकर सोनी, सचिव , ग्राम पंचायत सिंघरा, श्री मोहरलाल रोजगार सहायक, ग्राम पंचायत सिंघरा, को नियुक्त किया गया हैं।
 
इसी प्रकार प्रतापपुर के ग्राम-धरमपुर (उपरपारा), वार्ड क्रमांक 07 में 01 व्यक्ति 12 अगस्त को कोविड-19 का धनात्मक मरीज पाया गया हैं। मरीज के घर के चारों तरफ के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया हैं। जिसमें मरीज के घर से पूर्व दिषा में संजय पनिका के बाडी तक, पष्चिम दिषा में ओमप्रकाष  बरगाह के घर के सामने सीसी रोड तक, उत्तर दिषा में सुनील बरगाह के घर तक, दक्षिण दिषा में हीरासाय के घर तक के क्षेत्र को शामिल किया गया हैं।
 
षिफ्टवाईज सहायक के रूप में सहायक नोडल अधिकार, मो. निजामुद्दीन, मु.का.अधि., जं.पंचा प्रतापपुर, श्री राजीव सिंह, सहा0 षिक्षक, प्रा.शाला बांधपारा, धरमपुर, श्री बाबूनाथ, सचिव, ग्राम पंचायत धरमपुर को नियुक्त किया गया हैं।
 
इसी प्रकार प्रतापपुर के ग्राम मानपुर, वार्ड क्रमांक 01 में 01 व्यक्ति 12 अगस्त को कोविड-19 का धनात्मक मरीज पाया गया हैं। मरीज के घर के चारों तरफ के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया हैं। जिसमें मरीज के घर से पूर्व दिषा में खेत तक, पष्चिम दिषा में अनिल गुप्ता के घर के सामने तक, उत्तर दिषा में खेत तक, दक्षिण दिषा में बाली गुप्ता के घर तक के क्षेत्र को शामिल किया गया हैं।
 
षिफ्टवाईज सहायक के रूप में सहायक नोडल अधिकार, मो. निजामुद्दीन, मु.का.अधि., जं.पंचा प्रतापपुर, श्री कवलभान, सचिव, ग्राम पंचायत मानपुर, श्री अनिल कुमार गुप्ता, षिक्षक प्रा.शाला, मानपुर, श्री बाली प्रसाद गुप्ता, षिक्षक, हाई स्कूल धरमपुर को नियुक्त किया गया हैं।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook