ब्रेकिंग न्यूज़

 जशपुरनगर : कार्यालय भू-अभिलेख शाखा जषपुर में नक्षा नवीनीकरण का रोस्टर कार्यक्रम जारी

आगामी 30 सितम्बर तक जिले के सभी राजस्व निरीक्षक मंडल द्वारा भू-अभिलेख नियमावली सहित नक्षा नवीनीकरण का कार्य कर सकते है संपादित

जशपुरनगर 15 जुलाई : कलेक्टर श्री महादेव कावरे के निर्देशन में कार्यालय कलेक्टर भू-अभिलेख शाखा जषपुर में अधीक्षक भू-अभिलेख की प्रत्यक्ष निगरानी में जिले के सभी राजस्व निरीक्षक मण्डलों के भू-अभिलेख नियमावली एवं नक्षा नवीनीकरण कराने के लिए  आगामी 30 सितम्बर तक रोस्टर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। अधीक्षक कार्यालय भू-अभिलेख ने जानकारी देते हुए बताया कि पटवारियों के जीर्ण -षीर्ण हालत के नक्षों का सामयिक नक्षा नवीनीकरण, वर्गवार पत्रों में किये जाने हेतु नक्षा नवीनीकरण रोस्टर का आयोजन प्रतिवर्ष वर्षा ऋतु के दौरान किया जाता है। इस वर्ष इस कार्यक्रम का आयोजन 15 जुलाई से 30 सितम्बर तक किया गया है।

       जिसके अंतर्गत राजस्व निरीक्षक मंडल जषपुरनगर एवं मनोरा के लिए नक्षा नवीनीकरण कार्य प्रारंभ करने एवं कार्य सम्पन्न कर वापस जाने के लिए दिनांक 15 जुलाई 2020 से 31 जुलाई 2020 की तिथि निर्धारित की गई है। इसी प्रकार के कुनकुरी एवं कस्तूरा राजस्व मंडल के लिए 1 अगस्त से 14 अगस्त 2020 की तिथि, तपकरा एवं सन्ना के लिए 16 अगस्त से 31 अगस्त 2020, बगीचा एवं कांसाबेल के लिए 1 सितम्बर से 15 सितम्बर 2020, तथा राजस्व मंडल पत्थलगांव एवं बागबहार के लिए 16 सितम्बर से 30 सितम्बर 2020 की तिथि निर्धारित की गई है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook