ब्रेकिंग न्यूज़

 सहायक ग्रेड-3 के पद के लिए शैक्षणिक योग्यता के संबंध में संशोधन
द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा

हिन्दी अथवा अंग्रेजी में 5000 की डिप्रेशन की गति के प्रमाण-पत्र की अनिवार्यता को किया गया शिथिल

महासमुंद : छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण (सालसा) बिलासपुर द्वारा जारी सहायक ग्रेड-3 के पद के लिए अब हिन्दी अथवा अंग्रेजी में 5000 की डिप्रेशन की गति के प्रमाण पत्र की अनिवार्यता को शिथिल किया गया है, उक्त जानकारी सालसा के सदस्य सचिव आनंद प्रकाश वारियाल द्वारा दी गई है। गौरवतलब है कि सालसा के द्वारा विभिन्न रिक्त पदों के साथ साथ सहायक ग्रेड-3, कम्प्यूटर ऑपरेटर, प्रोसेस राईटर के पद के लिए 08 सितम्बर 2023 को विज्ञापन जारी किया गया था।

सहायक ग्रेड-03, कम्प्यूटर ऑपरेटर, प्रोसेस राईटर के पद के लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्यता के अंतर्गत मान्यता प्राप्त मंडल/संस्था अथवा छत्तीसगढ़ शीघ्रलेखन, मुद्रलेखन परीक्षा परिषद से (कम्प्यूटर एवं सॉफ्टवेयर के माध्यम से) हिन्दी अथवा अंग्रेजी मुद्रलेखन में 5000 की डिप्रेशन प्रति घंटा का प्रमाण पत्र संबंधी शैक्षणिक योग्यता को विलोपित कर संशोधित/शुद्धि पत्रक जारी करते हुए पात्र अभ्यर्थियों से 22 जनवरी से 27 जनवरी 2024 शाम 5 बजे तक आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।
 
विज्ञापन की शेष शर्ते पूर्ववत रहेंगी। पूर्व में जो अभ्यर्थी उक्त पद हेतु आवेदन प्रस्तुत कर चुके है उन्हें पुनः आवेदन प्रस्तुत करने की आवश्यकता नहीं है। अधिक जानकारी के लिये सालसा की शासकीय बेबसाईट https://cgsls.gov.in/ का अवलोकन किया जा सकता है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook