ब्रेकिंग न्यूज़

जशपुर : कलेक्टर ने एसडीएम, लोक निर्माण विभाग राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों की ली समीक्षा बैठक

   द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा


जिले के सड़कों की मरम्मत एवं भू-अर्जन के प्रकरणों का गंभीरता से करे निराकरण - कलेक्टर

जशपुर : कलेक्टर श्री महादेव कावरे ने आज कलेक्टोरेट सभाकक्ष में अनुविभागीय दंडाधिकारी, लोक निर्माण विभाग, राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली।
No description available.
 
उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग अंतर्गत जिले में भू-अर्जन के प्रकरणों का निराकरण एवं सड़कों की मरम्मत कराने के निर्देष दिए। इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री आई.एल. ठाकुर, समस्त एसडीएम, कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग, एसडीओ राष्ट्रीय राजमार्ग उपस्थित थे।

बैठक में कलेक्टर ने राष्ट्रीय राजमार्ग के तहत भू अर्जन के प्रकरण की जानकारी लेते हुए जल्द से जल्द निराकृत कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि संबंधित विभाग आपसी समन्वय के साथ प्रकरणों का निराकरण कर अवार्ड पारित करने की कार्यवाही करे। साथ ही खाताधारकों की जानकारी एकत्रित कर उनके खातें में जल्द से जल्द राशि भुगतान कराया जाए।

उन्होंने संबंधित अधिकारियों को इस संबंध में गंभीरता से लेने के निर्देश दिए। इस दौरान कलेक्टर ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को जिले के सभी सड़कों की मरम्मत कराने के सख्त निर्देष दिए।
 
उन्होंने कहा कि सड़कों कि गड्ढों का षीघ्रता से भराव कर मरम्मत कार्य में प्रगति लाने की हिदायत दी। कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग ने बताया कि सड़कों की मरम्मत हेतु आवष्यक सामग्री गिराव करवाया जा रहा है। यथाशीघ्र मरम्मत कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook