ब्रेकिंग न्यूज़

 नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर...

एजेंसी

महिला के साथ गाली-गलौज करने वाले नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बड़ा एक्शन हुआ है. ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है. वहीं नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

नोएडा की ओमेक्स सोसायटी में महिला के साथ गाली- गलौच करने वाले नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया है. ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे पर प्रशासन ने बुजडोजर चला दिया है. नोएडा अथॉरिटी की टीम सुबह करीब 9:30 बजे बुलडोजर के साथ ग्रांड ओमेक्स सोसायटी पहुंची है और कार्रवाई शुरू कर दी. इसके साथ ही नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. श्रीकांत त्यागी पर महिला के साथ गाली-गलौज करने का आरोप है. ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में अवैध कब्जे को लेकर दोनों के बीच बहस हुई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. हालांकि, पुलिस को आरोपी श्रीकांत त्यागी को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिली है. वो अब तक फरार है.

पुलिस ने सात लोगों को किया है गिरफ्तार
 
रविवार रात नोएडा की ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में एक बार फिर हंगामा हुआ था. करीब आधा दर्जन लोगों ने रविवार रात करीब पौने 8 बजे बिना इजाजत सोसायटी में घुसने की कोशिश की थी. इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

थाना फेज 2 के प्रभारी सुजीत उपाध्याय निलंबित 
 
नोएडा के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में थाना फेज 2 के प्रभारी सुजीत उपाध्याय को निलंबित कर दिया गया है. नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा कि जांच में पाया गया कि सुजीत उपाध्याय ने इस मामले में लापरवाह बरती है. इस पूरे मामले पर आलोक सिंह ने कहा कि हमने पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान की है.

 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook