ब्रेकिंग न्यूज़

 पुलवामा मुठभेड़ में एक जवान शहीद, तीन आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया
पुलवामा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से नई मुठभेड़ चल रही है. वहीं, दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में पुलिस के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.

श्रीनगर: पुलवामा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से नई मुठभेड़ चल रही है. पुलवामा में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है. जबकि मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया. सुरक्षाबलों को खबर मिली थी की जैश-ए-मोहम्मद के एक कमांडर समेत तीन से चार आतंकी छिपे हुए हैं. इसके बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी की. खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग कर दी. 

इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की. इस फायरिंगमें मारे गए आतंकियों की पहचान लश्कर के आतंकियों के तौर पर हई है. अभी इस बात को लेकर जानकारी नहीं है कि मारे गए आतंकियों में कोई विदेशी आतंकी भी है. अभी भी सुरक्षाबलों को कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. इन्हीं आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है.

दुखद खबर यह है कि इस मुठभेड़ एक सेना का एक जवान शहीद हो गया है. वहीं एक दूसरे जवान को घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. शहीद जवान हवलदार का नाम हवलदार काशी राव है. शहीद हवलदार काशी राव अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गए हैं.

वहीं, दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में पुलिस के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया. इस हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook