ब्रेकिंग न्यूज़

 IIT मद्रास कैंपस में मिली लेक्चरर की अधजली लाश, जांच में जुटी पुलिस
मीडिया रिपोर्ट 
मद्रास : आईआईटी मद्रास के एक गेस्ट लेक्चरर की अधजली बॉडी गुरुवार को कैंपस के अंदर पाई गई इंस्टीट्यूट के खेल आफिसर ने इस बारे में लोकल पुलिस को जानकारी दी लेक्चरर की बॉडी कैंपस में स्थित हॉकी ग्राउंड के पास मिली थी। मृत लेक्चरर की पहचान 30 वर्षीय उन्नीकृष्णन नैयर के रूप में हुई है। वह मूल रूप से केरल के रहने वाले थे। उन्होंने अप्रैल 2021 में बीटेक की पढ़ाई पूरी की थी। इसके बाद वह आईआईटी मद्रास में प्रोजेक्ट एसोसिएट और गेस्ट लेक्चरर के तौर पर जुड़े हुए थे। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक उन्नीकृष्णन गुरुवार सुबह ही केरल से लौटे थे। गुरुवार शाम करीब आठ बजे कुछ छात्र प्रैक्टिस के लिए हॉकी ग्राउंड में पहुंचे थे। उसी वक्त उन्होंने उन्नीकृष्णन का अधजला शरीर वहां देखा था। सूचना मिलने पर पहुंची कोट्टापुरम पुलिस ने बॉडी पोस्टमार्टम के लिए रोयापेट्टाह के सरकारी अस्पताल भेज दी। पुलिस के मुताबिक आगे की कार्रवाई के लिए वे पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि उन्नीकृष्णन का चेहरा और शरीर के कुछ हिस्से आंशिक रूप से जल गए थे। स्पॉट पर पहुंचे पुलिस जवानों के मुताबिक वहां से बॉडी के पास से अन्य कोई संदेहजनक वस्तु नहीं मिली है। 

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्नीकृष्णनन के पिता इसरो में इंप्लॉयी हैं। उन्नीकृष्णनन चेन्नई के वेलाचेरी में दो रूममेट्स के साथ रहते थे। पुलिस सूत्रों का कहना है कि उनके कमरे में रखी एक किताब से 11 पेज का सुसाइड नोट बरामद किया गया है। इस बीच आईआईटी मद्रास ने उन्नीकृष्णनन की मौत पर एक स्टेटमेंट जारी किया है। इसमें उन्नीकृष्णन को टेम्प्रेरी प्रोजेक्ट स्टाफ बताते हुए उनकी मौत को दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद घटना बताया गया है। स्टेटमेंट में मृतक के परिजनों, दोस्तों और कलीग्स को सांत्वना देते हुए कहा गया है आईआईटी मद्रास मामले की जांच में पूरा सहयोग कर रही है। 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook