ब्रेकिंग न्यूज़

 आतंकियों ने पूर्व एसपीओ के घर घुसकर बरसाईं गोलियां, पति-पत्नी और बेटी की मौत
जम्मू-कश्मीर : जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा के हरिपरिगाम इलाके में आतंकियों ने पूर्व एसपीओ फैयाज अहमद, उनकी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। एसपीओ की मौके पर ही मौत हो गई।  इस हमले में उनकी बेटी और पत्नी को भी गोली लगी थी जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान पत्नी की देर रात और बेटी की सोमवार सुबह मौत हो गई। पूर्व एसपीओ फैयाज अहमद और उनकी पत्नी का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

बता दें कि रविवार शाम के समय आतंकियों ने घर में घुसकर अचानक फायरिंग कर दी जिसमें पूर्व एसपीओ की मौके पर मौत हो गई। उनके परिवार के अन्य दो सदस्य बुरी तरह से हमले में घायल हो गए। घटना के बाद इलाके में आतंकियों की तलाश में अभियान शुरू कर दिया गया है।

कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने आतंकी हमले में मारे गए फैयाज अहमद के परिवार से मुलाकात की और दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की। उन्होंने परिवार के सदस्यों के साथ सहानुभूति व्यक्त की। साथ ही आश्वासन दिया कि इस कृत्य में शामिल आतंकवादियों को जल्द ही ढेर कर दिया जाएगा।

इससे पहले 27 जून को श्रीनगर के बरबरशाह इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों पर किए गए ग्रेनेड हमले में एक नागरिक की मौत हो गई थी जबकि तीन अन्य घायल हो गए। हमले के बाद आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन आतंकियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।
बरबरशाह इलाके में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त नफरी पर ग्रेनेड दागा था लेकिन निशाना चूकने के कारण ग्रेनेड उनसे थोड़ी दूर सड़क पर गिरकर फटा। विस्फोट के कारण चार स्थानीय लोग घायल हो गए थे। इनमें एक महिला भी है। स्थानीय लोगों के घायल होने की पुष्टि करते हुए एसपी ईस्ट तनुश्री ने बताया कि घायलों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है।

 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook