ब्रेकिंग न्यूज़

नारायणपुर : कलेक्टर की अध्यक्षता में जिला स्तरीय कोरोना टास्क फोर्स समिति की बैठक
सार्वजनिक स्थानों एवं भीड़-भाड़ वाले ईलाकों में मास्क, सोशल एवं फिजिकल डिस्टेंसिंग का करें पालन - कलेक्टर

नारायणपुर : कलेक्टर श्री अभिजीत सिंह की अध्यक्षता में आज कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में कोरोना टास्क फोर्स समिति की बैठक हुई। कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस के नियंत्रण हेतु सभी प्रकार के उपाय सुनिश्चित की जाए।
 
उन्होंने त्यौहारी सीजन को देखते हुए बाजारों में भीड़ भाड़ वाले जगहों पर सोशल एवं फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने, मास्क नही पहनने वाले लोगों पर चालानी कार्यवाही करने के निर्देश दिए। बैंको एवं एटीएम में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने टेस्टिंग बढ़ाने पर जोर दिया।  बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री जयंत वैष्णव, एसडीएम श्री दिनेश कुमार नाग, डिप्टी कलेक्टर श्री गौरीशंकर नाग, वैभव क्षेत्रज्ञ, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.ए.आर.गोटा के अलावा अन्य विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे। 

बैठक में कलेक्टर श्री अभिजीत सिंह ने कोरोना के प्रभाव को ध्यान में रखते हुए लोगों को बार-बार साबुन से हाथ धोने या सेनेटाईजर से हाथों को साफ करने के लिए जागरूक करने कहा। उन्होंने नागरिकों से आग्रह करते हुए कहा कि जब भी घर से बाहर निकले मास्क का उपयोग अवश्य करें। साथ ही दीपावली पर्व आने वाला है, ऐसे में बाजारों, दुकानों, सार्वजनिक स्थानों एवं भीड़-भाड़ वाले ईलाकों में भीड़ जमा होगी, ऐसे में सोशल एवं फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें। बैठक में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ गोटा ने जिले में कोविड 19 संक्रमण के संक्रमित मरीजों, स्वस्थ मरीजों, आईसोलेशन के लिये गये सेम्पलों की संख्या, होम क्वांरटीन, प्राप्त रिपोर्ट कोरोना संक्रमण से बचाव तथा जिला चिकित्सालय में उपलब्ध सुविधाओं एवं व्यवस्थाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook