ब्रेकिंग न्यूज़

02 करोड़ 06 लाख की लागत से बनेगा सीएम कैंप कार्यालय का भवन
द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा
 
मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी श्रीमती कौशल्या साय ने किया भूमि पूजन और कहा कि जारी रहेगी जनता की सेवा
 
जशपुर : बगिया में स्थापित सीएम कैंप कार्यालय का लाभ निरंतर लोगों को प्राप्त हो रहा है। इस कार्यालय को और सुविधायुक्त बनाने के लिए सरकार ने कैंप कार्यालय में भवन निर्माण के लिए 206.17 लाख की राशि स्वीकृत की है। आज मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी श्रीमती कौशल्या साय ने कैंप कार्यालय में भवन निर्माण के लिए विधि-विधान से भूमि पूजन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस कार्यालय के माध्यम से मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय सीधे जनता से जुड़कर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं और उनकी परेशानियों का समाधान भी कर रहे हैं। जनता की सेवा निरंतर जारी रहेगी। भवन निर्माण होने से कैंप कार्यालय में आने वाले लोगों की सुविधाओं में भी और इज़ाफा होगा।

ज्ञात हो कि सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय द्वारा मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के गृह ग्राम बगिया विकासखंड कांसाबेल को मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय घोषित किया गया है। मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय का उद्देश्य जनता की बातों को मुख्यमंत्री श्री साय तक पहुंचाकर उनके विचारों को सुना, जाना और इसके साथ ही उनकी समस्याओं के समाधान करना है।

जरूरतमंदों को मिल रही तत्काल सहायता

सीएम कैम्प बगिया में मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के गृह जिला जशपुर सहित पूरे छत्तीसगढ़ से स्वास्थ्य सेवा सहित अन्य समस्याओं और मांगों को लेकर लोग फोन से सम्पर्क कर रहे हैं। साथ ही यहां आयोजित होने वाले जनदर्शन में भी लोग पहुंच रहे हैं। इन सभी जरूरतमंदों को तत्काल सहायता पहुंचाई जा रही है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook