ब्रेकिंग न्यूज़

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने को तैयार...
मुंबई : दर्शक अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम मचाने के लिए तैयार है। मेकर्स ने फिल्म की ओटीटी रिलीज का ऐलान कर दिया है। फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह फिल्म 6 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। दर्शकों को इस एक्शन फिल्म के ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। फिलहाल अन्य भाषाओं में इसके प्रीमियर के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना बजट निकालने में भी असफल साबित हुई।
 
अब देखते हैं कि फिल्म ओटीटी पर कैसा प्रदर्शन करती है।करीब 350 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 65 करोड़ 65 लाख रुपये की कमाई की। करीब पांच हफ्ते तक सिनेमाघरों में रहने के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ भी नहीं कमा पाई। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की मैदान से टक्कर हुई। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। बड़े मियां छोटे मियां में बड़े पैमाने पर एक्शन सीन शूट किए गए। इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन की भूमिका में नजर आए।

धमाकेदार एक्शन के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और रोनित बोस रॉय जैसे सितारे नजर आए हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर 11 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां दर्शकों को खूब पसंद आई थी। हालांकि, बड़े बजट की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। (एजेंसी)

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook