ब्रेकिंग न्यूज़

कोरिया : जिले के विकासखण्ड बैकुंठपुर के कुड़ेली हाट बाजार में किया गया पांचवां फोटो प्रदर्शनी सह सूचना शिविर का आयोजन ग्रामीणों ने किया प्रदर्शनी का अवलोकन
द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा'

कोरिया : विकासखण्ड बैकुंठपुर के ग्राम कुड़ेली के हाट बाजार में आज छायाचित्र प्रदर्शनी सह सूचना शिविर का पांचवां आयोजन किया गया। शिविर में छत्तीसगढ़ शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं, कार्यक्रमों और उपलब्धियों की जानकारी जनमन, संबल आदि पत्रिकाओं एवं प्रदर्शनी के माध्यम से आमजन को मिल रही है।
No description available.
 
इस अवसर पर जनसंपर्क विभाग द्वारा प्रकाशित मासिक पत्रिका जनमन, राज्य शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों से संबंधित प्रचार समाग्रियों का निःशुल्क वितरण किया जा रहा है।
No description available.

बाजार करने आये ग्रामीणों में सोनसाय राजवाड़े और दिनेश ने फोटो प्रदर्शनी का अवलोकन किया एवं नरवा, गरवा, घुरवा अउ बाड़ी तथा गोधन न्याय योजना के संबंध में अपने विचार भी साझा किए।
 
प्रदर्शनी में जिले में संचालित विभिन्न योजनाओं के तहत लाभान्वित हितग्राहियों से संबंधित प्रकाशित समाचार की कतरन भी लगाई गई है। जिसे देखकर वे बेहद खुश हुए और उन्होंने हितग्राहियों को पहचानने का प्रयास किया। आगामी शिविर कल 9 मार्च को छिंदडाँड़ हाट बाजार में आयोजित किया जायेगा।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook