ब्रेकिंग न्यूज़

 आईईडी ब्लास्ट की घटना में शामिल दो नक्सली गिरफ्तार
द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा

बीजापुर : जिले के मोदकपाल थाना क्षेत्र के गुड्डीपाल व नुकनपाल से पुलिस ने दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया हैं। पकड़े गए नक्सली पुलिस पार्टी पर हमला व आईईडी ब्लास्ट की घटना में शामिल रहे। पुलिस ने बताया कि नक्सल विरोधी अभियान के तहत मोदकपाल थाना क्षेत्र के गुड्डीपाल से नक्सली कुरसम रामचंद्रम  निवासी गुड्डीपाल को गुड्डीपाल से पकड़ा गया।
 
नक्सली मोदक्पाल थाना क्षेत्र में 7 अप्रैल 2017 को चिन्नाकोडेपाल के पास मुख्य मार्ग पर पुलिस पार्टी को जान से मारने की नीयत से आईईडी ब्लास्ट करने की घटना, व 3 सितंबर 2017 को कांदुलनार के जंगल मे पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने की घटना में, 19 अक्टूबर 2017 को ग्राम कांदुलनार के एक ग्रामीण का अपहरण कर हत्या करने की घटना व 17 जनवरी 2018 को चिन्नाकोडेपाल मुरकीनार रोड पर आईईडी ब्लास्ट करने की घटना में शामिल था। पकड़े गए नक्सली के विरुद्ध मोदकपाल थाना में 4 स्थाई वारंट लंबित है।

वहीं दूसरी तरफ मोदकपाल थाना क्षेत्र के नुकनपाल से पुलिस की टीम ने नक्सली मंगू तेलम निवासी नुकनपाल को पकड़ा गया। उक्त नक्सली 11 अगस्त 2008 को आवापल्ली मार्ग पर धारावराम के पास विद्युत विभाग के वाहन को रोककर डीजल टेंक फोडक़र आगजनी करने की घटना में शामिल था। उक्त नक्सली के विरुद्ध मोदकपाल थाना में 1 स्थाई वारंट लंबित हैं। पकड़े गए नक्सलियों के विरुद्ध मोदकपाल थाना में वैधानिक कार्यवाही के बाद न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।(एजेंसी)

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook