ब्रेकिंग न्यूज़

मतदाता जागरूकता संदेश पर कला केंद्र में बनाया वीडियो

 द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा


-कला केंद्र के रिकॉर्डिंग रूम में ही रिकॉर्ड किया गया गाना

- वीडियो में मताधिकार के महत्व का किया गया है चित्रांकन


सूरजपुर : स्वीप कार्यक्रम के तहत बड़कापारा सूरजपुर स्थित कला केंद्र  द्वारा मतदाता जागरूकता  संदेश   को लेकर एक वीडियो बनाया गया है। जिसमें कला केंद्र के बच्चो व सदस्य द्वारा  लोकसभा चुनाव के इस महापर्व में सभी से सहभागीता की अपील की जा रही है। 1 मिनट 28 सेकण्ड के इस वीडियो में जिले के नागरिको को मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। जिले के सभी पात्र मतदाता आगे आए और शत प्रतिशत मतदान में अपना योगदान दें। वीडियों के माध्यम से मतदान के प्रति जागरूकता का संदेश जन जन तक पहुंचे इसके लिए गीत व संगीत के साथ बच्चों द्वारा मनमोहक प्रस्तुति दी गई है। मतदाता जागरूकता का संदेश के इस वीडियो को जिले के सभी ऑफिसियल सोशल मीडिया प्लेटफार्म में भी डाला गया है ताकि सभी जागरूकता का संदेश देते हुए अपने मताधिकार का प्रयोग करें और देश   के मान व गौरव को बढ़ाये।
 
 
मतदाता जागरूकता संदेश के वीडियो बनाने में कला केंद्र के संचालक श्री दीपक बर्मन तथा वोकल, डांस व जुम्बा क्लास के विद्यार्थियों का विशेष योगदान रहा। सॉन्ग रिकार्डिंग व वीडियो में अंतर पैकरा, दीपिका भगत ,निवेद शर्मा, मानवी शर्मा ,पूजा ठाकुर  ऋतिक देवांगन, अनिकेत यादव ,एवं कला केंद्र के अन्य बच्चों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।
 
 
कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी श्री रोहित व्यास ने कला केंद्र के बच्चों की इस प्रस्तुति की प्रशंसा की है।  इसके साथ ही जिले नागरिकों से मतदाता जागरूकता को लेकर वृहद स्तर पर प्रचार प्रसार के लिए स्वप्रेरण से सहयोग करने की अपील की गई है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook