ब्रेकिंग न्यूज़

जशपुर :  मनोरा के ग्राम हर्री एवं पत्थलगांव के ग्राम सुरेशपुर में लगाया गया रात्रि चौपाल

 द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा 

 
जशपुर : जिले में लोगों की समस्या एवं शिकायतों को दूर करने के उद्देश्य के लगातार विभिन्न माध्यमों से जिला प्रशासन प्रयासरत हैं। इसी कड़ी में कलेक्टर श्री रितेश कुमार अग्रवाल के मार्गदर्शन में जिले के विभिन्न विकासखंडों के ग्राम पंचायतों में रात्रि चौपाल लगाकर उन्हें शासकीय योजनाओं के बारे में जानकारी दी जा रही हैं। जिसके तहत् मनोरा विकासखंड के ग्राम हर्री एवं पत्थलगांव विकासखंड के ग्राम सुरेशपुर में रात्रि चौपाल आयोजित की गई। इस अवसर पर संबधित विकासखंड के सीईओ जनपद एवं अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

मनोरा के ग्राम हर्री में जनपद सीईओ श्री अनिल तिवारी ने  ग्रामीणों को कोविड  19 से बचाव के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कोविड से बचाव के लिए आप सभी को मास्क एवं सेनिटाईजर का नियमित उपयोग करने के साथ ही साफ-सफाई का विशेष रूप से ध्यान देना है इसके साथ ही अनिवार्य रूप से कोविड 19 के लिए  प्रथम एवं द्वितीय डोज के टीका भी लगावें। जिससे कोविड 19 से बचा जा सके।
 
शिविर में ग्रामीणों की समस्याओं को एक-एक सुना गया एवं उसके निराकरण की कार्रवाई भी की गई। साथ ही उन्हें विभिन्न विभागों के द्वारा संचालित योजनाओं की भी जानकारी दी गई। इसी प्रकार पत्थलगांव के जन चौपाल में भी योजनाओं की जानकारी के साथ ही उनके समस्याओं का निराकरण किया गया।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook