ब्रेकिंग न्यूज़

कतर पहुंचे पीएम मोदी का भारतीयों ने किया भव्य स्वागत

कतर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आबू धामी में मंदिर का उद्घाटन किया,इसके बाद कतर पहुंच गए। दोहा पहुंचते ही पीएम मोदी भारतीय समुदाय ने भव्य स्वागत किया। विमान से उतरते ही गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। बता दें कि 8 पूर्व भारतीय नौसैनिकों की रिहाई के बाद मोदी का यह पहला दौरा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्त अरब अमीरात में पहले मंदिर का उद्घाटन कर सीधे कतर के दोहा पहुंचे। वहां उन्हें पहले गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे दोहा, भारतीय प्रवासियों ने किया भव्य स्वागत, कतर PM  से की मुलाकात | PM Narendra Modi reached Doha Indian expatriates gave grand  welcome pm modi met qatar pm |

मोदी से वहां भारतीय समुदाय ने भी दिल खोलकर स्वागत किया। कई लोगों में पीएम के साथ सेल्फी लेने और हाथ मिलाने की भी होड़ रही।पीएम मोदी सीधे यूएई से कतर की राजधानी दोहा पहंचे। दोहा हवाई अड्डे पर विदेश राज्य मंत्री सोल्तान बिन साद अल-मुरैखी ने मोदी का स्वागत किया। मोदी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। पीएम मोदी और विदेश राज्य मंत्री सोल्तान बिन साद अल-मुरैखी की ऐसे गर्मजोशी से हुई मुलाकात।

PM Modi Qatar Visit: यूएई के बाद कतर की यात्रा पर दोहा पहुंचे पीएम मोदी,  प्रधानमंत्री अल थानी के साथ कई मुद्दों पर की चर्चा - Bharat Express Hindi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कतर के प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री मुहम्मद बिन अब्दुल रहमान अल थानी ने कतर के दोहा में द्विपक्षीय बैठक की। नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन अब्दुल रहमान अल थानी के साथ शानदार मुलाकात हुई।(एजेंसी)

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook