ब्रेकिंग न्यूज़

 रिश्तेदार के साथियों ने शादीशुदा महिला के साथ किया गैंगरेप, साथियों ने बनाया अश्लील विडियो
इन्दौर : छः माह पहले एक शादीशुदा महिला के साथ उसके नजदीकी रिश्तेदार द्वारा दोस्तों के साथ किए गए गेंग रैप मामले में पुलिस ने आठ आरोपियों केस खिलाफ मामला दर्ज कर सात को गिरफ्तार कर लिया है। मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। महिला ने पुलिस को दर्ज शिकायत में छः माह पश्चात शिकायत करने का बताते हुए स्पष्ट किया कि दुष्कर्म करते उसके दोस्तों ने उसका अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए थे और वे उसे वायरल करने और जान से मारने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे इस कारण से उसने 6 माह बाद इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है। 

सुई से डॉक्टर ने क‍िया बेहोश, क्ल‍िन‍िक में 14 साल की लड़की से गैंगरेप! -  Crime AajTak
 
जिस पर पुलिस ने अन्य धाराओं को भी जोड़ा है। पीड़िता ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि पिछले दिनों वह अपने समूह लोन की किस्त भरने के लिए जा रही थी। इस दौरान उसकी दूर की मौसी का लड़का उसे अपने चार साथियों के साथ जबरदस्ती एक कार में बिठाकर ले गया और आई डीए की पुरानी मल्टी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया इस बीच आरोपियों ने अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया था उन्होंने भी महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए थे और उसे वायरल करने और जान से मारने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे इस कारण से उसने 6 माह बाद इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है। उसकी शादी चार साल पहले हुई थी। पूरी घटना की जानकारी महिला ने अपने पति को नहीं बताई थी लेकिन कुछ समय बाद महिला ने यह पूरी बात अपनी मां को बताई और थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने 8 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है।(एजेंसी)

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook