ब्रेकिंग न्यूज़

10वीं में पढ़ने वाली 14 वर्षीय एक छात्रा के साथ दोस्तों समेत पांच युवकों ने गैंगरेप किया...

एजेंसी


हरियाणा : के गुरुग्राम में 10वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा को होटल में ले जाकर उसके दोस्तों समेत पांच युवकों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया। पुलिस ने इस संबंध में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में 10वीं क्लास में पढ़ने वाली 14 वर्षीय एक छात्रा को होटल में ले जाकर उसके दोस्तों समेत पांच युवकों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया। पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गैंगरेप की यह घटना शनिवार रात की है और पांच आरोपियों में से दो को सोमवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया है। 14 वर्षीय पीड़िता की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, शनिवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे उसकी बेटी घर से निकली थी। उसने सोचा कि शायद उसकी बेटी पास के पार्क में टहलने गई होगी।

पीड़िता की मां ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि जब वह काफी देर तक नहीं लौटी तो हमने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। रविवार सुबह करीब 10 बजे मेरी बेटी घर के पास मिली।

यह पूछे जाने पर कि वह पूरी रात कहां थी, उसने अपनी मां से कहा कि उसे उसके दो दोस्त एक बाइक पर एक होटल में ले गए थे, जहां दोनों दोस्तों और तीन अन्य लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने कहा, आरोपियों ने इस बारे में किसी को कुछ भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी।

शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने कहा कि लड़की को मेडिकल जांच के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बलात्कार की पुष्टि की।

डीसीपी पश्चिम दीपक सहारन ने कहा कि सोमवार शाम को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook