ब्रेकिंग न्यूज़

 आग की घटना एक फुटवियर फैक्ट्री में हुई दो की मौत...

एजेंसी

दिल्ली : के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में मंगलवार को एक इमारत में आग लग गई। आग को बुझाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस हादसे में कुछ घायल हैं।

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में मंगलवार को एक इमारत में आग लग गई। आग को बुझाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस हादसे में कुछ घायल हैं। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है, सभी की हालत स्थिर बताई जाती है। दो लोगों की मृत्यु हुई है, जिनकी शिनाख्त की जा रही है। आग की घटना एक फुटवियर फैक्ट्री में हुई है। आग लगने की वजहों का पता लगाया जा रहा है। अभी भी कुछ लोगों के अंदर फंसे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।  

बताया जाता है कि आग लगने के बाद लोगों में अफरातफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए इमारत से बाहर की तरफ भागे लेकिन आग इतनी भीषण थी कि कुछ लोग झुलस गए। फायर ब्रिगेड की टीमें आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को सुबह 9.35 बजे फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी।

बताया जाता है कि नरेला इंस्ट्रीयल एरिया के ई-ब्लाक में यह फैक्ट्री तीन सौ वर्ग मीटर क्षेत्र में फैली है। इस तीन मंजिला फैक्ट्री की दूसरी-तीसरी मंजिल पर आग लगी है। एक दिन पहले ही दक्षिणी दिल्ली जिले के माउंट कैलाश अपार्टमेंट के सातवीं मंजिल पर बजे आग लग गई थी। दमकल की छह गाड़ियों ने स्थिति को संभाला था।  
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook