ब्रेकिंग न्यूज़

बरेली : भीषण सड़क हादसा,टैक्टर-ट्रॉली से हुई टक्कर, तीन लोगों की मौत
यूपी के बरेली जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. देवरनिया थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं.

पुलिस ने बताया कि यह हादसा देवरनिया थाना क्षेत्र के बरेली नैनीताल मार्ग पर हुआ है. पुलिस के मुताबिक ये घटना शुक्रवार को हुई है. हादसा उस वक्त हुआ जब एक युवक अपनी मां और बहन के साथ मोटरसाइकिल से दवा लेने जिले के क़स्बा भोजीपुरा जा रहे थे.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) ग्रामीण राजकुमार ने बताया कि शुक्रवार शाम कोतवाली देवरनिया क्षेत्र के अन्तर्गत बरेली-नैनीताल मार्ग पर एक टैक्टर ट्रॉली सेमीखेडा जा रही थी. इसके पीछे आ रही मोटरसाइकिल टैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार युवक व दोनों महिलाएं गम्भीर रुप से घायल हो गये.

चालक मौके से फरार

दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची देवरनिया पुलिस ने तीनों घायलों को एसआरएमएस मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया, जहां तीनों ने दम तोड़ दिया. मृतकों मे चन्द्रमुखी (50), उनका पुत्र प्रताप (18), पुत्री संगीता (15) शामिल हैं. पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक की भी तलाश की जा रही है. पुलिस ने कहा है कि आरोपी चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook