ब्रेकिंग न्यूज़

 पटना के होटल में नाबालिग लड़की को मिलने बुलाया फिर किया गैंगरेप, सोशल मीडिया के जरिए हुई थी जान-पहचान
बिहार : पटना के एक होटल में गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ दो दोस्तों ने गैंगरेप किया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने धोखे से किशोरी को होटल के कमरे में बुलाया और गैंगरेप को अंजाम दिया। यह घटना पाटलिपुत्र थाना के इंद्रपुरी रोड नंबर जीरो स्थित होटल ग्रीनलैंड में हुई।

पीड़िता ने घटना की सूचना पुलिस को फोन करके दी। इसके बाद पुलिस होटल पहुंची और दो युवकों को गिरफ्तार करने के साथ ही पीड़िता को थाने लेकर आ गई। पीड़िता के बयान पर दो युवकों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

आरोपियों की पहचान रमजान और परवेज के तौर पर हुई है। रमजान दानापुर का जबकि परवेज फुलवारीशरीफ का रहने वाला है। वहीं पीड़िता पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी में रहती है। पीड़िता की उम्र लगभग 17 साल है। जबकि दोनों आरोपी 20 से 22 साल के हैं।

सोशल मीडिया के जरिए हुई जान-पहचान

पुलिस के अनुसार तीनों एक-दूसरे को पहले से जानते हैं। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाने के बाद उसका कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। दोनों आरोपी गहरे दोस्त हैं और पीड़िता को पहले से जानते हैं। तीनों की सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से पहचान हुई थी।

धीरे-धीरे तीनों की मोबाइल पर बात होने लगी और नजदीकियां बढ़ीं। इसी बीच आरोपियों ने होटल में ऑनलाइन कमरा बुक करवाया। बीते मंगलवार की रात को दोनों ने पीड़िता को मिलने के बहाने होटल बुलाया और उसके साथ घिनौनी हरकत की। दूसरी ओर पीड़िता के परिजन उसे ढूंढ रहे थे। बाद में पुलिस ने परिजनों को बुलाया।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook