ब्रेकिंग न्यूज़

 दिल्ली में कोरोना के नए मामले 1000 से नीचे
एजेंसी 
नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों में लगातार कमी देखी जा रही है. राष्ट्रीय राजधानी में पिछले 24 घंटों में संक्रमण के नए मामले एक हजार से नीचे दर्ज किए गए. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज यह जानकारी दी. कोरोना की दूसरी लहर में पहली बार इतने कम केस आए हैं. उन्होंने बताया कि दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के करीब 900 मामले सामने आए हैं. केजरीवाल ने कहा कि जैसे-जैसे मामले कम होंगे, हम और गतिविधियों को खोलने की मंजूरी देंगे.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम चाहते हैं आर्थिक गतिविधियां फिर से पटरी पर वापस आए ताकि अर्थव्यवस्था में तेजी आ सके. उन्होंने कहा कि मैं व्यापारियों की व्यथा और उनके डर को समझता हूं. मुझे पता चला है कि वो थोड़े नाराज हैं. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि हमने एक-डेढ़ महीने लॉकडाउन करके स्थिति पर काबू पाया है. संयम रखें और धैर्य बनाए रखें, जैसे ही हालत और सुधरेगी हम मार्केट भी खोलेंगे.

बता दें कि दिल्ली में 31 मई यानी सोमवार से अनलॉक प्रक्रिया शुरू हो रही है. सीएम ने शुक्रवार को इस बात ऐलान करते हुए कहा था कि धीरे-धीरे अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है. 31 मई से हम निर्माण क्षेत्र की गतिविधियों और फैक्ट्रियों को खोल रहे हैं.

 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook