ब्रेकिंग न्यूज़

हमर तिरंगा अभियान रू कलेक्टर श्री शर्मा ने अपने निवास पर फहराया तिरंगा

 

द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा 

शासकीय कार्यालयों, प्रतिष्ठानों, दुकानों और घरों पर भी आमजन ने लगाये तिरंगे

कोरिया : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के आह्वान पर प्रदेश में आयोजित स्वतंत्रता सप्ताह के अंतर्गत आज कलेक्टर श्री कुलदीप शर्मा ने अपने निवास में तिरंगा फहराया। उन्होंने जिलेवासियों को इस पावन अवसर पर अभियान में सहभागी बन देशप्रेम की भावना के साथ अपने-अपने घरों में तिरंगा फहराने की अपील की।
’घरों, शासकीय कार्यालयों, प्रतिष्ठानों, दुकानों में भी फहराए गए तिरंगे’
हमर तिरंगा अभियान के तहत 11 से 17 अगस्त तक आयोजित स्वतंत्रता सप्ताह में जिलेवासी सम्मानपूर्वक अपने-अपने घरों में तिरंगे फहरा रहे हैं। सभी शासकीय कार्यलयों में ध्वज संहिता का पालन करते हुए तिरंगे फहराए गए। वहीं प्रतिष्ठानों, दुकानों में भी आमजनों ने तिरंगे फहराए गए।
उल्लेखनीय है कि 15 अगस्त 2022 को आजादी की 75वीं वर्षगांठ के पावन अवसर पर पूरे देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। स्वतंत्रता दिवस को खास बनाने के लिए मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के आह्वान पर प्रदेश में 11 अगस्त से 17 अगस्त तक स्वतंत्रता सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। जिले में हमर तिरंगा अभियान के तहत हर गांव, हर शहर, हर घर में तिरंगा फहराया जा रहा है और पूरे जिले में जिले वासियों द्वारा सक्रिय सहभागिता दर्शाते हुए विविध कार्यक्रम भी आयोजित किये जा रहे हैं।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook