ब्रेकिंग न्यूज़

कोरिया :  सीजी रोड एवं इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉर्पाेरेशन के प्रबंध संचालक श्री सारांश मित्तर ने जिले में सड़क निर्माण कार्यों का किया औचक निरीक्षण

द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा

समयसीमा में काम पूरा नहीं तो लगेगी पेनल्टी, गुणवत्तापूर्ण निर्माण सुनिश्चित करने के कड़े निर्देश’

No description available.

कोरिया : छत्तीसगढ़ रोड एवं इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉर्पाेरेशन के प्रबंध संचालक श्री सारांश मित्तर ने आज जिले में लोक निर्माण विभाग के तहत निर्माणाधीन सड़कों का निरीक्षण किया। इस दौरान कलेक्टर श्री कुलदीप शर्मा एवं लोक निर्माण विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

प्रबंध संचालक श्री मित्तर ने उमझर रेलवे क्रॉसिंग से भंडारपारा मार्ग निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। इस सड़क निर्माण कार्य की लंबाई 1.925 किमी है। श्री मित्तर ने काम में संतोषजनक प्रगति ना देखते हुए नाराजगी जताई और समय सीमा के भीतर निर्माण कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि समय सीमा के भीतर काम पूरा ना होने पर पेनाल्टी की कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की निर्देश और मंशा अनुरूप सड़क विकास के जरिए लोगों तक सरल, सुलभ और सहज आवागमन सुनिश्चित किया जाना है। इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। श्री मित्तर ने एनएच 43 से करजी पहुंच मार्ग लंबाई 2 किमी निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। और इसके बाद एनएच 43 से नाई लोहार पारा से औरीपारा सड़क निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया। इस मार्ग पर छह पुलिया का भी निर्माण किया जाना है। श्री मित्तर ने कहा कि समयसीमा में गुणवत्तापूर्ण निर्माण सुनिश्चित करें और कोई कोताही न बरतें। उन्होंने संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि इसी तरह लगातार सड़क निर्माण कार्यों का औचक निरीक्षण किया जाएगा। समयसीमा में काम पूरा करें।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook