ब्रेकिंग न्यूज़

बेमेतरा : कलेक्टर ने किया टीकाकरण केन्द्र थानखम्हरिया का निरीक्षण

 द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा 

No description available.

 
बेमेतरा : कलेक्टर श्री विलास भोसकर संदीपान ने कल थानखम्हरिया प्रवास के दौरान टीकाकरण केन्द्र मे किये जा रहे टीकाकरण कार्य की प्रगति का मुआयना किया। टीकाकरण केन्द्र मे स्वास्थ्य सुविधाओं तथा टीका लगवाने के लिए आने वाले नागरिकों के बैठने की सुविधाओं की जानकारी ली। इसके अलावा कलेक्टर ने कोविड संक्रमण से निपटने के लिए किये जा रहे प्रयासों के संबंध मे जानकारी ली।
 
कलेक्टर ने आम नागरिकों से बेहिचक टीकाकरण की अपील करते हुए कहा कि शासन के निर्देश पर लोगों का निःशुल्क टीकाकरण सरकारी स्वास्थ्य केन्द्रों मे लगाया जा रहा है। 

आम नागरिक कोरोना संक्रमण से बचने के लिए प्रथम एवं द्वितीय खुराक का टीका अवश्य रुप से लगवाएं, सोशल डिस्टेंस का पालन करें, भीड़-भाड़ वाले स्थानों मे न जायें, दो गज की दूरी मास्क है जरुरी नियम का पालन करें। समय-समय पर साबून से हाथ धोते रहें, सनेटाईसर का उपयोग करें। ताकि कोरोना का संक्रमण एवं फैलाव को रोका जा सके।
 
कलेक्टर ने कहा कि कोरोना से बचने के लिए हमें और अधिक एहतियात बरतने की जरुरत है। टीका लगने के बाद हम यह न समझें की हम सुरक्षित हैं बल्कि टीका के बाद हमें और अधिक सावधानी बरतने की जरुरत है। निरीक्षण के दौरान ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ. अश्वनी वर्मा उपस्थित थे।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook