ब्रेकिंग न्यूज़

मुरादाबाद में किशोरी को अधेड़ के हाथ बेचने के सनसनीखेज मामला सामने आया है...

एजेंसी

उत्तर प्रदेश : के मुरादाबाद जिले में एक महिला ने अपनी ही बेटी का सौदा कर डाला। यही नहीं मां ने पड़ोसी अधेड़ से उसका निकाह पढ़वा दिया। शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू हो गई है। 

मुरादाबाद में किशोरी को अधेड़ के हाथ बेचने के सनसनीखेज मामला सामने आया है। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय किशोरी का निकाह करा दिया गया। चचेरे भाई ने आरोप लगाया है कि उसकी चाची (किशोरी की मां) ने उसे 25 हजार रुपये में अधेड़ के हाथ बेचा है। शिकायत के बाद से पुलिस जांच में जुटी है। दूसरी ओर सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष ने भी स्वत संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को क्षेत्र में पहुंचकर जांच-पड़ताल की है, जिसमें रुपये के लेन-देन की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि निकाह की बात सामने आई है।

थाना मूंढापांडे के एक गांव निवासी युवक ने दो दिन पहले पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके चाचा मंदबुद्धि हैं। चाची बिहार की रहने वाली हैं। आरोप लगाया कि चाचा की कमजोर मानसिक स्थित का फायदा उठाकर चाची ने बड़ी बेटी का निकाह एक शादीशुदा व्यक्ति से करा दिया था। अब 13 वर्षीय छोटी बेटी को भी पड़ोस के गांव में रहने वाले अधेड़ के हाथ 25 हजार रुपये में बेच दिया। उसका निकाह भी पढ़वा दिया गया। चचेरे भाई ने आरोप लगाया कि चाची ने यह कृत्य अपने दामाद के साथ मिलकर किया है। उसने आंवला घाट गांव निवासी आरोपी से रुपये लेकर बेटी को बेचा है।

आरोप लगाया कि अधेड़ उसकी चचेरी बहन से एक सप्ताह से दुष्कर्म कर रहा है। चचेरे भाई ने उसके पास जाकर लड़की को छोड़ने को कहा, लेकिन आरोपी ने 25 हजार रुपये में किशोरी को खरीदने की बात कहकर उसे लौटा दिया। इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दी। एसओ मूंढापांडे अमित कुमार ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद से मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। अब तक की जांच में रुपये के लेन-देने की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि निकाह की बात सामने आई है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook