ब्रेकिंग न्यूज़

नाराज ससुर ने हत्या की नीयत से बहू के गर्दन पर धारदार हथियार से किया वार....

एजेंसी 

झारखंड : बेटे को कमाने बाहर भेजे जाने से नाराज ससुर ने हत्या की नीयत से बहू के गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया और थाना पहुंच खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना गुरुवार शाम सोनुवा

सोनुवा संवाददाता बेटे को कमाने बाहर भेजे जाने से नाराज ससुर ने हत्या की नीयत से बहू के गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया और थाना पहुंच खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना गुरुवार शाम सोनुवा थाना क्षेत्र के नरंगासाई गांव में करीब सात बजे की बतायी जा रही है। पुलिस ने आरोपी ससुर को हिरासत में ले लिया। वहीं, धारदार हथियार को भी जब्त कर लिया है।

गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती है पीड़िता
 
पुलिस ने महिला को पहुंचाया अस्पताल इधर, सूचना मिलने के बाद सोनुवा पुलिस नरंगासाई गांव पहुंच गंभीर रूप से जख्मी बहू सरिता बोयपाई (26 वर्ष) को सोनुवा सीएचसी में भर्ती कराया। ससुर जयपाल बोयपाई (55 वर्ष) के हमले में सरिता बोयपाई के चेहरे व गर्दन पर गंभीर जख्म आये हैं।

बेटे को बाहर कमाने भेजने से था नाराज
 
बलि चढ़ाने के लिए किया हमला आरोपी ससुर जयपाल बोयपाई ने बताया कि बहू सरिता ने उसके बेटे (सरिता के पति) को काम करने के लिए बाहर भेज दिया है, जिससे वह गुस्से में आकर बहू को बलि चढ़ाने के लिए गुरुवार शाम धारदार हथियार से हमला कर दिया। पुलिस ने हमलावर जयपाल बोयपाई को हिरासत में ले लिया है।

सोनुवा थाना प्रभारी सोहन लाल ने बताया कि बलि का मामला नहीं है। जयपाल ने गुस्से में आकर बहू पर जानलेवा हमला किया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मामले की सत्यता का पता चल पायेगा।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook