ब्रेकिंग न्यूज़

बड़ी खबर : बीजापुर में नक्सलियों का उत्पात, तीन वाहनों को किया आग के हवाले...

द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा- जय प्रकाश ठाकुर

बीजापुर में नक्सलियों ने उत्पात मचाया है. यहां के पदेड़ा इलाके में नक्सलियों ने तीन वाहनों को आग के हवाले कर दिया. इस इलाके में टेलीफोन केबल बिछाने का कार्य किया जा रहा था. मारपीट के बाद नक्सलियों ने मजदूरों को छोड़ा है.

बीजापुर: बीजापुर में एक बार फिर नक्सलियों ने उत्पात मचाया है. यहां बीएसएनएल का फाइबर केबल बिछाने का काम चल रहा था. यहां पर नक्सलियों ने तीन वाहनों को आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने इस नक्सली घटना की पुष्टि नहीं की है. बीजापुर थाने से करीब 15 किलोमीटर दूर पदेड़ा गांव के स्कूलपारा के आंगनबाड़ी में फाइबर केबल बिछाने गई बीएसएनएल की 1 जेसीबी और 2 पिकअप वाहन को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया.

मजदूरों को नक्सलियों ने धमकाया: सूत्रों के मुताबिक नक्सलियों ने यहां काम कर रहे मजदूरों को पहले धमकाकर भगाया फिर वाहनों में आग लगा दी. शाम करीब 5 बजे इस घटना को अंजाम दिया गया है. दिन दहाड़े हुई इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में दहशत है. हालांकि पुलिस ने नक्सल वारदात होने की पुष्टि नहीं की है. लेकिन वह भी प्रथम दृष्टया इसे नक्सल घटना ही मान रही है. दूसरी तरफ नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के बैनर तले सोमवार से 29 जुलाई तक होने वाली सामूहिक हड़ताल का समर्थन किया है. इसे लेकर नक्सलियों ने बीजापुर में पर्चा भी फेंका है.

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook