ब्रेकिंग न्यूज़

 पॉपुलर एक्टर पुनीत राजकुमार  का निधन, जिम में कसरत करते हुए आया हर्ट अटैक
नई दिल्ली: सुपरस्टार एक्टर   पुनीत राजकुमार का आज सुबह जिम में कसरत करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. समाचार एजेंसी IANS के Tweet के मुताबिक हालत बिगड़ने के बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन इलाज के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई एक्टर की जांच के लिए अस्पताल में मौजूद थे.

सिद्धार्थ से सिर्फ 6 साल बड़े थे पुनीत
पुनीत राजकुमार ने महज 46 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र भी महज 40 साल थी जब दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका निधन हो गया था. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला भी जिम और वर्कआउट के काफी शौकीन थे. पिछले कुछ समय में बहुत ज्यादा वर्कआउट करने वालों को दिल का दौरा पड़ने के कई मामले सामने आए हैं.

कसरत करते हुए आया हर्ट अटैक
कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार पिछली बार फिल्म Yuvarathnaa में काम करते नजर आए थे. एक कन्नड़ वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक पुनीत (Puneeth Rajkumar) के बड़े भाई और अभिनेता शिवराजकुमार और यश भी उस वक्त परिसर में थे जब उन्होंने अपनी देह त्यागी. पुनीत के अचानक हुए निधन ने फिल्म जगत में को सदमे में डाल दिया है क्योंकि उन्हें हाल ही में शिवराजकुमार की फिल्म 'बजरंगी' 2 का प्रचार करते हुए देखा गया था.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook