ब्रेकिंग न्यूज़

 मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज हुआ गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला
एजेंसी 
लखनऊ : मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा को रायबरेली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी रायबरेली पुलिस ने लखनऊ से की है। दरअसल, तबरेज राणा ने खुद पर फायरिंग करवाई थी, जिसका मुकदमा रायबरेली कोतवाली में दर्ज हुआ था। तभी से तबरेज राणा फरार चल रहा था। हालांकि, रायबरेली पुलिस की जांच में यह बात सामने आई थी कि मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा ने अपने चाचा और चचेरे भाइयों को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई थी। जांच के बाद पुलिस ने तबरेज पर हमले की कहानी को फर्जी करार दिया था।

उस वक्त रायबरेली पुलिस ने इस साजिश के पीछे पुलिस संपत्ति विवाद बताया था। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया था। पुलिस जांच में हमले की कहानी फर्जी निकले के बाद पुलिस तबरेज राणा की तलाश में जुट गई थी। तभी से वो फरार चल रहा था, जिसे पुलिस ने 25 अगस्त को लखनऊ स्थित आवास से तबरेज को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस उससे मामले में आगे की पूछताछ करेगी और उसका साथ देने वाले शूटरों का भी पता लगाया जाएगा।

बेटे तरबेज की गिरफ्तारी पर शायर मुनव्वर राणा ने पुलिस और योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। मुनव्वर राणा ने कहा कि अगर उनके बेटे ने जुर्म किया है तो उसे सजा मिले। राणा ने आगे कहा कि उनके बेटे पर कोई गैर जमानती धारा नहीं लगी थी, लेकिन फिर भी उसको गिरफ्तार किया गया। तरबेज को गिरफ्तार करने आई पुलिस का बर्ताव सही नहीं था। मुनव्वर राणा ने कहा कि पुलिस ने मेरे बेटे के साथ मारपीट की। मां, बीवी के सामने बेटे को मारते पीटते हुए पुलिस ले गई।

सिर्फ मुसलमानों को टारगेट किया जा रहा मुनव्वर राणा ने कहा कि ये पुलिस है कहीं से कुछ भी निकाल सकती है। मेरे पेट से शराब की दो बोरी निकाल सकती है। कहा कि ये तकलीफ उन्हें पहुंचाई जा रही है। सुनते थे अंग्रेज बहुत खराब थे, लेकिन हिंदुस्तान में ऐसे लोग हैं जो अंग्रेजों से भी ज्‍यादा खराब हैं। राणा ने कहा कि सिर्फ मुसलमानों को टारगेट किया जा रहा है। मुसलमान दुश्मन माना जा रहा है। उनकी नजर में हर मुसलमान आतंकवादी है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook