ब्रेकिंग न्यूज़

सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह की कोशिश, महिला-पुरुष ने खुद को आग के हवाले किया

 नई दिल्ली : 16 अगस्त: राजधानी दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट के गेट पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कोर्ट के बाहर एक महिला और एक पुरुष ने आत्मदाह करने की कोशिश की।

जानकारी के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट के गेट नंबर डी के सामने महिला और पुरुष ने कथित तौर पर खुद को आग लगा ली। घटना के बाद आनन-फानन में मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने घायलों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा हैं।

दरअसल, रोजाना की तरह ही सुप्रीम कोर्ट के बाहर लोगों की चहल-पहल की। इस दौरान अचनाक एक महिला और पुरुष में कोर्ट के अंदर जाने की कोशिश की, लेकिन उनके पास किसी तरह की कोई आईडी नहीं थी तो वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया, जिसके बाद ही दोनों ने खुद को आग के हवाले कर दिया।

महिला और पुरुष को आग लगाते देख पुलिसकर्मियों ने उन्हें तुरंत वैन से राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचाया। इधर, पुलिस को मौके से एक खाली बोतल भी मिली है, जिसको देखकर बताया जा रहा है कि इसी में भरे ज्वलनशील पर्दाथ से उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की है। इधर, इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।
 
वहीं इस आत्मघाती कदम के पीछे के कारणों की फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस झुलसे हुए लोगों के बयान के आधार पर ही कुछ बता पाने में सक्षम है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook