ब्रेकिंग न्यूज़

 बुलंदशहर : घर के अंदर खून में लथपथ पड़ी मिली मां-बेटे की लाश
बुलंदशहर : सनसनीखेज खबर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से सामने आई है। यहां एक घर में मां-बेटे की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली है। वहीं, डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में खुर्जा कोतवाली पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग ने साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस की मानें तो दोनों शवों को देखकर ऐसा प्रतीत होता है, जैसे कई दिन पहले मां-बेटे की हत्या की गई हो। यह वारदात बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के हरी एंक्लेव कॉलोनी की है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के मूल निवासी रमेश का परिवार कुछ दिन पहले ही खुर्जा में शिफ्ट हुआ था। पुलिस का दावा है कि घर में बाहरी लोगों का आना-जाना था, मगर घर का दरवाजा सिर्फ परिचित लोगों के लिए ही खुलता था।

फिलहाल शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस घटना के हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है। बता दें कि वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे घर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी उखाड़ ले गए, जबकि घर के बाहर लगे दो कैमरों को कब्जे में लेकर पुलिस आगे की जांच में जुटी है। पुलिस अधिकारी घटना का जल्द अनावरण करने का भी दावा कर रहे हैं।

क्या कहा पुलिस ने पूरे मामले में एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी का कहना है की एक घर मे मां बेटे की डेड बॉडी मिली है। शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रतीत होता है कि हत्या किसी जानने वाले ने की है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा। फिलहाल हत्याकांड की गंभीरता से जांच की जा रही है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook