ब्रेकिंग न्यूज़

 खौफनाक: महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्‍या, घर पर ही गाड़ा शव
एजेंसी 
मुंबई: दहिसर पुलिस ने एक ऐसे हत्‍याकांड का खुलासा किया है जिसमें एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ही पति की हत्‍या कर दी .मुम्बई के दहिसर में 27 साल की एक महिला ने अपने प्रेमी की मदद से पहले अपने पति की गला दबाकर हत्या की और फिर शव घर में ही जमीन में गाड़ दिया था. इतना ही नहीं, दूसरे दिन उसने दहिसर पुलिस थाने में पति के लापता होने की शिकायत भी दर्ज कराई और अपने छोटे बच्चों के साथ उसी घर में रह रही थी.वारदात 20 मई को देर शाम की है. पत्नी ने पति के लापता होने की  शिकायत 21 मई को दर्ज कराई लेकिन उसका व्‍यवहार सामान्‍य नहीं था, इसी कारण वह पुलिस के शक के दायरे में आ गई.
 
दहिसर पुलिस ने रावलपाड़ा के खान कंपाउंड में घर के आसपास पूछताछ की तो पत्नी और पड़ोस के एक लड़के के बीच संबंध होने की जानकारी मिली. पता चला कि युवक अमित विश्वकर्मा भी 21 तारीख से गायब है. मुम्बई पुलिस के अतिरिक्त आयुक्त दिलीप सावंत ने बताया कि शक होने पर दहिसर पुलिस की एक टीम 1 जून को पत्नी लापता रईस शेख के घर गई और शाहिदा शेख से अमित के बारे में पूछताछ की लेकिन वो ठीक से जवाब नहीं दे रही थी. इसी बीच पुलिस टीम को घर मे जमीन पर किचन के पास सीमेंट का नया प्लास्टर दिखा. पुलिस ने जब वहां खोदा तो रईस का शव उसमें गड़ा हुआ मिला.

मुम्बई पुलिस के अतिरिक्त आयुक्त दिलीप सावंत ने बताया कि पत्नी और उसके प्रेमी दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.पुलिस के मुताबिक रईस एक गारमेंट कंपनी में काम करता था. करीब 9  साल पहले उसकी शाहिदा से शादी हुई थी दोनों के 2 छोटे बच्चे हैं. शाहिदा ने दोनों बच्चों को भी धमका रखा था कि वो अपने पिता के बारे में किसी से बात न करें.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook