ब्रेकिंग न्यूज़

   महासमुंद : लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 20 लोगों पर चालानी कार्यवाही की गई
महासमुंद : आज शनिवार को लॉकडाउन के चौथे दिन महासमुंद शहर में  कोविड-19 के अंतर्गत लॉकडाउन में उल्लंघन करने पर कुल 20 लोगों पर नगर पालिक परिषद महासमुंद दल द्वारा कुल 2100 रुपए चालान  काटा गया। उक्त जानकारी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्री सुनील चंद्रवंशी ने दी। 

        कलेक्टर श्री कार्तिकेया गोयल ने नागरिकों से स्वयं व दूसरों की रक्षा के लिए मास्क लगाना जरूरी बताया। कलेक्टर ने कहा कि महासमुंद जिला अन्तर्गत सम्पूर्ण क्षेत्र में इस माह 23 से 30 तक कंटेन्मेंट जोन घोषित  किया गया है। पहले से कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंस का पालन करना और मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है।
 
इसके बावजूद कुछ लोग शहर में बिना मास्क के ही घूम रहे हैं। जब पूरा देश कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए जूझ रहा है इस संकट की घड़ी में जहाँ देशवासी और जिले की जनता साथ दे रही है। ऐसे लोगों पर आज शनिवार को ज़िला और पुलिस प्रशासन द्वारा जो बिना मास्क के ज़रूरी कार्य से निकले उन्हें  समझाइश दी गई।

 जो  लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं। जबकि मास्क लगाने से स्वयं भी सुरक्षित है और दूसरे भी। बिना  मास्क के घर से निकल ने वालों पर कार्रवाई शुरू की है। कलेक्टर श्री कार्तिकेया गोयल ने नागरिकों व से स्वयं व दूसरों की रक्षा के लिए मास्क लगाना जरूरी बताया।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook