ब्रेकिंग न्यूज़

21 जून अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के जिला स्तरीय कार्यक्रम में सांसद श्री विजय बघेल होंगे मुख्य अतिथि
द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा
 
कृषि उपज मंडी में तैयारियां हेतु कलेक्टर ने विभिन्न विभागों को सौंपी जिम्मेदारी
 
बेमेतरा : हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी 21 जून शुक्रवार को जिला स्तरीय अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम का आयोजन कलेक्टर श्री रणबीर शर्मा के मार्गदर्शन में किया जायेगा। कृषि उपज मंडी परिसर में कार्यक्रम का आयोजना प्रातः 07 बजे से 08 बजे तक होगा। जिला स्तरीय सामूहिक योग कार्यक्रम में दुर्ग लोकसभा के सांसद श्री विजय बघेल मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में स्थानीय विधायक श्री दिपेश साहू तथा साजा विधायक श्री ईश्वर साहू सहित जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सुनीता साहू के आतिथ्य में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

कलेक्टर श्री रणबीर शर्मा ने योग दिवस के सफल आयोजन के लिए समाज कल्याण विभाग सहित विभिन्न विभागों को दायित्व सौंपे है। इस वर्ष का थीम ’’एक विश्व एक स्वास्थ्य“ रखा गया है। कलेक्टर ने सभी विभाग प्रमुखों जिला स्तर के अलावा जनपद पंचायत, नगर पंचायत के साथ साथ ग्राम पंचायतों में भी योग दिवस कार्यक्रम का आयोजन करने निर्देशित किया है।
 
जिलाधीश ने योग अभ्यासक्रम पुस्तिका के अनुसार योगासनों का अभ्यास एवं प्रदर्शन करने सभी अधीनस्थ कार्यालयों एवं सार्वजनिक जगहों पर प्रोटोकॉल के तहत करने और सभी विभाग प्रमुखों को कार्यक्रम में अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने कहा है। कलेक्टर ने स्वस्थ जीवन के लिए योगाभ्यास अपनाने तथा योग दिवस पर सभी जनप्रतिनिधियों, गणमान्य नागरिकों सहित जिले वासियों से योगाभ्यास में शामिल होने अपील की है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook