ब्रेकिंग न्यूज़

 मतदाताओं को जागरूक करने कलेक्ट्रेट में बनाया गया है सेल्फी जोन
द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा

मतदाता सेल्फी जोन से हो रहे है प्रेरित, सेल्फी लेकर मतदान करने कर रहे हैं अपील 
जशपुर : आगामी लोकसभा निर्वाचन-2024 के मद्देनजर जिले में मतदाता जागरूकता के लिए कई गतिविधियां संचालित किया जा रहा है। ताकि शत-प्रतिशत मतदान हो सके। रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत जिले में 7 मई को मतदान होगा। अधिक से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करें, इसके लिए उन्हें विभिन्न माध्यमों से जागरूक किया जा रहा है। 

इसी कड़ी में स्वीप कार्यक्रम के तहत  आगामी लोकसभा निर्वाचन-2024 में शत-प्रतिशत मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए नई पहल की है। इस पहल के तहत कलेक्ट्रेट परिसर में आकर्षक सेल्फी प्वाइंट बनाया गया है। जिसमें 07 मई की भोर, चलो मतदान केंद्र की ओर और शत-प्रतिशत मतदान, बढ़ेगा जशपुर का सम्मान जैसे स्लोगन, नारे के माध्मम से मतदाताओं को वोट देने के प्रति जागरूक किया जा रहा है। 

यहाँ आने वाले लोग सेल्फी प्वाइंट पर सेल्फी लेकर अन्य लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इसके अलावा मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने एवं उन्हें मतदान के प्रति उत्साह जगाने के उद्देश्य से जिले भर के स्कूल-कॉलेजों में कई गतिविधियाँ संचालित किया जा रहा है।

कलेक्ट्रेट परिसर में बने इस आकर्षक सेल्फी प्वाइंट  पर अधिकारियों-कर्मचारियों सहित अन्य लोगों ने सेल्फी लेकर सभी मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित भी किया। साथ ही लोगों से अपील की कि देश के विकास में अपना योगदान दें।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook