ब्रेकिंग न्यूज़

 तीन दिवसीय स्वीप फूड फेस्टिवल में उमड़ी भीड़
द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा

बीटीआई रोड स्थित चौपाटी में चुनई मड़ई अंतर्गत व्यंजन, संगीत, किड्स कार्नर के साथ मतदाता जागरूकता का संदेश दे रहे

हीप हॉप जुम्बा, साधु बॉयस, इंडियन सावन और हवाएं द बैंड की शानदार प्रस्तुति

सांखली और कुर्सी दौड़ जैसे स्थानीय खेल भी मन को मोह रहे

महासमुंद : जिले में मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने अनोखी पहल की जा रही है। फूड फेस्टिवल के माध्यम से मतदाताओं तक संदेश पहुंचाने का अनोखा आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में जिला प्रशासन द्वारा मतदाताओं के बीच ‘‘मेरा वोट, मेरी पहचान, शत प्रतिशत करना है मतदान’’ जागरूकता का संदेश पहुंचाने स्थानीय बी.टी.आई. रोड स्थित चौपाटी में तीन दिवसीय फूड फेस्टिवल 19 से 21 अप्रैल संध्या 5:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक आयोजित किया जा रहा है। आज  दूसरे दिन फूड फेस्टिवल में लोगों की जबरदस्त भीड़ उमड़ी। लोग कार्यक्रम का लुत्फ उठाने लाइन में खड़े होकर  भीतर प्रवेश कर रहे थे। 
 
 
पहले दिन कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री प्रभात मलिक ने चौपाटी पहुंचकर मतदाताओं का उत्साहवर्धन किया।  इस दौरान उन्होंने अपनी कलाई पर मतदाता जागरूकता बैंड भी पहना। साथ ही मंच पर मतदाता जागरूकता का संदेश भी दिया।उन्होंने कहा कि महासमुंद के लिए यह एक सुनहरा अवसर है कि इस लोकसभा चुनाव में घरों से निकलकर वोट करें। लोकतंत्र के लिए यह आवश्यक है। उन्होंने नए और युवा वोटर्स से खास अपील की। इस अवसर पर वन मंडलाधिकारी श्री पंकज राजपूत, जिला पंचायत सीईओ एस. आलोक सहित जिला अधिकारी और कर्मचारी और बड़ी संख्या में नागरिक मौजूद थे।

फूड स्टॉल में भारी भीड़

तीनों दिन खाने के शौकीनो  के लिए अलग अलग देशी और चायनीश फूड स्टाल लगाए गए हैं। यहां भी भारी भीड़ दिखी।

बच्चों के लिए खेल कार्नर

फूड फेस्टिवल में लोग परिवार सहित आ रहे हैं। यहां बच्चों के लिए खेल जोन बनाया गया है। जहां बच्चे खूब मौज कर रहे हैं 


हवाएं और सावन बैंड की प्रतुति पर झूमे लोग

आज अंतिम दिन इंडियन रोलर की होगी प्रस्तुति

संगीत प्रेमी सहित आम नागरिकों के मनोरंजन के लिए प्रसिद्ध एवं स्थानीय कलाकारों द्वारा संध्या 06:00 बजे से रात्रि 08:00 बजे तक संगीतमय प्रस्तुति भी दी जा रही है। 19 अप्रैल को उद्घाटन समारोह के अवसर पर मशहूर एंकर तशीश, हीप हॉप जुम्बा, शब-ए-अमन व रैपर अंकित एंड साधु बॉयस द्वारा  शानदार प्रस्तुति दी गई। इनकी प्रस्तुति पर झूमते नजर आए।

 इसी तरह द्वितीय दिवस 20 अप्रैल को एंकर तशीश, हीप हॉप जुम्बा, हवाएं द बैंड एवं सावन द बैंड की शानदार प्रस्तुति ने लोगों का मन मोह लिया।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook