ब्रेकिंग न्यूज़

 आर.बी.सी. 6-4 के तहत 56 लाख रुपए की आर्थिक सहायता अनुदान राशि स्वीकृत

द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा 

महासमुंद : कलेक्टर श्री प्रभात मलिक ने राजस्व पुस्तक परिपत्र 6-4 के तहत प्राकृतिक आपदा से मृत्यु होने पर 14 मृतकों के निकटतम वारिसानों के लिए चार-चार लाख रूपए के मान से कुल 56 लाख रुपए की आर्थिक सहायता अनुदान राशि स्वीकृत की है। इनमें पानी में डूबने से मृत्यु होने पर विकासखण्ड महासमुंद के ग्राम बावनकेरा के मृतक श्री फूलसिंग यादव, ग्राम बिरकोनी के मृतक श्री रमेश यादव, ग्राम केड़ियाडीह के मृतक मलेश्वर निषाद के निकटतम वारिसान के लिए राशि स्वीकृत की गई है।
 
इसी प्रकार बागबाहरा विकासखण्ड के ग्राम वार्ड नम्बर 12 बाम्हनसरा के मृतक पुलकित ठाकुर, बसना विकासखण्ड के ग्राम बालसी के मृतक श्री धर्मेन्द्र रात्रे तथा सरायपाली विकासखण्ड के ग्राम बस्तीपाली के मृतक श्री मुनुदास महंत, ग्राम नवागढ़ के श्री आशुतोष पटेल, एवं ग्राम जोगनीपाली के मृतक श्री आकाश अग्रवाल के निकटतम वारिसान के लिए राशि स्वीकृत की गई है।
 
इसी प्रकार सांप के काटने से मृत्यु होने पर बसना विकासखण्ड के ग्राम कुरचुण्डी के मृतक श्री खेदूराम विश्वकर्मा, मृतिका श्रीमती नीराबाई, ग्राम छिर्राचुंवा के मृतक श्री नरेश कुमार एवं ग्राम बरगांव की मृतिका कु. सिंधु प्रधान तथा आग में जलने से मृत्यु होने पर महासमुंद विकासखण्ड के ग्राम परसदा की मृतिका श्रीमती सुखवंतीन ध्रुव एवं आकाशीय बिजली से मृत्यु होने पर ग्राम धनसुली के मृतक श्री जिवराखन के निकटतम वारिसान के लिए चार-चार लाख रुपए आर्थिक सहायता अनुदान राशि स्वीकृत की गई है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook