ब्रेकिंग न्यूज़

कोरिया जिले में रेल मार्ग से पहुंचने वाले सभी यात्रियों का किया जाएगा कोविड टेस्ट, पॉजीटिव यात्रियों को किया जाएगा क्वारंटीन,

 द न्यूज़इंडिया समाचार सेवा 

     कोरिया 11 अप्रैल 2021/ कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के लिए अब जिले में रेल मार्ग से पहुंचने वाले सभी यात्रियों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। छत्तीसगढ़ शासन से प्राप्त निर्देशानुसार जिन यात्रियों को पास पिछले तीन दिन की कोरोना परीक्षण की निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट रहेगी, उन्हें गंतव्य तक जाने की अनुमति होगी। कोविड टेस्ट रिपोर्ट ना होने की स्थिति में यात्रियों का रेलवे स्टेशन पर ही टेस्ट किया जायेगा। टेस्ट पश्चात रिपोर्ट पाजीटिव आने पर उन्हें गत वर्ष की तरह जिले में आवश्यकतानुसार क्वारेंटाईन सेंटर और आईसोलेशन में रखा जायेगा। उल्लेखनीय है कि गांवों में क्वारेंटाईन सेंटर स्थापित करने के लिए राज्य शासन द्वारा निर्देश जारी किए जा चुके हैं।
     कलेक्टर श्री एसएन राठौर ने शासन के उक्त निर्देश का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए हैं। साथ ही रेल यात्रियों की स्टेशन में कोरोना टेस्टिंग, ट्रांसपोर्टिंग और कोरोना पाजीटिव रेल यात्रियों के लिए क्वारंटीन सेंटर की व्यवस्था शीघ्र सुनिश्चित करने कहा है।





 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook