ब्रेकिंग न्यूज़

महासमुन्द : महिला डिप्टी कलेक्टरों ने की सड़क पर गांधीगिरी
हेलमेट लगाए वाहन चालकों को पुष्पगुच्छ देकर किया स्वागत

महासमुन्द : यातायात नियमों के प्रति जनजागरूकता के लिए डिप्टीकलेक्टर श्रीमती ऋतु हेमनानी और श्रीमती सीमा ठाकुर आज गुरुवार संक्रांति पर शहर की मुख्य सड़क पर गांधीगीरी की। यातायात नियमों का पालन करने और हेलमेट लगाए वाहन चालकों को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया।
No description available.

हेलमेट पहनकर दुपहिया वाहन चलाने वाले सर्वश्री हरेंद्र कुमार, दीपक, लक्ष्मी दत्त, पवन आदि थे। वही हेलमेट न पहनने और यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों को हेलमेट पहने आदत में सुधार की नसीहत दी।
No description available.

बिना हेलमेट के दुपहिया वाहन चालकों ने अपनी गलती मानी और भविष्य में हेलमेट पहन कर ही वाहन चलाने का वादा किया। दोनों डिप्टी कलेक्टर ने कहा कि जान है तो जहान है। उन्होंने अपने और अपने परिवार की खुशी के लिए हेलमेट पहनने का संदेश दिया।

     मालूम हो कि नए कलेक्टर श्री डोमन सिंह ने पदभार सम्भालने के बाद अपनी पहली बैठक में महासमुंद जिले में हो रही सड़क दुर्घटनाओं में सबसे बड़ी वजह बाईक चालकों का हेलमेट नहीं पहनना रहा है।
 
उन्होंने इसके लिए लोगों को जागरुक करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया और कहा कि हेलमेट पहनने वालों को फूल देकर उनका स्वागत किया जाए। हेलमेट नहीं लगाने वालें चालकों को हेलमेट पहनने के लिए जागरुक करें। इससे यातायात पुलिस की भी मदद होगी।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook