ब्रेकिंग न्यूज़

 महासमुंद : दस्तावेज सत्यापन, डेमो और इंटरव्यू 26 दिसम्बर को
महासमुंद : जिला मुख्यालय महासमुंद के स्वामी आत्मानंद शासकीय इंग्लिश स्कूल नयापारा के लिए अंग्रेजी माध्यम के 25 प्रकार के कुल 27 पदों पर संविदा भर्ती करने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे।
 
जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि दावा-आपत्ति निराकरण पश्चात पात्र और प्रत्येक 01 पद के विरूद्ध अधिकतम 10 अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन, डेमो और इंटरव्यू के लिए शनिवार 26 दिसम्बर 2020 को जिला पंचायत महासमुन्द के सभागार में बुलाया गया है।

उक्त पदों ंके लिए दस्तावेज सत्यापन, डेमो और इंटरव्यू के लिए पात्र 35 अभ्यर्थियों की सूची एनआईसी महासमुन्द के वेबसाइट https://mahasamund.gov.in  में अपलोड कर दी गई है। जिसे अभ्यर्थी अवलोकन कर सकते है।

एनआईसी महासमुन्द वेबसाइट में उपलब्ध डेमो एवं पर्सनल इंटरव्यू काॅल लेटर के अनुसार सभी पात्र 35 अभ्यर्थी 14 बिन्दुओं के चेक लिस्ट को डाउनलोड कर निर्धारित क्रम में मूल दस्तावेज की छायाप्रति स्व-प्रमाणित कर दस्तावेज सत्यापन प्रातः 9ः00 से 10ः00 बजे के बीच प्रस्तुत करेंगें।
 
सत्यापन के समय मूल दस्तावेजों को प्रस्तुत करना अनिवार्य है। दस्तावेज सत्यापन उपरांत 26 दिसम्बर 2020 को प्रातः 10ः00 बजे से डेमो और इंटरव्यू जिला पंचायत महासमुन्द के सभागार में आयोजित किया जाएगा।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook