ब्रेकिंग न्यूज़

पुलिस की धमकी से परेशान किसान ने पेड से लटककर की खुदकुशी...

एजेंसी


उत्तर प्रदेश :
के कन्नौज में पुलिस की धमकी से परेशान एक किसान की खुदकुशी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर किसान को मर्डर केस में फंसाने की लगातार धमकी दे रहा था।

उत्तर प्रदेश के कन्नौज के जलालपुर ठकुरन गांव में कथित तौर पर पुलिसकर्मी से परेशान होकर 54 साल के शख्स ने पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों का आरोप है कि एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर उन्हें हत्या के एक मामले में फंसाने की धमकी दिया करता था जिससे वो लगातार परेशान रहते थे। पुलिस के मुताबिक तुकमान खेत में बने एक मकान में रहता था और गुरुवार की सुबह वह एक पेड़ से लटका मिला। जानकारी के मुताबिक तीन दिन पहले ही किसान के रिश्तेदार कि किसी ने हत्या कर दी थी लेकिन पुलिस मामले की जांच की जगह उसे ही धमका रही थी।

घटना के बाद नाराज परिजनों ने शव को ईस्टर्न बाइपास रोड पर रखकर धरना दिया जिससे करीब तीन घंटे तक वाहनों का आवागमन प्रभावित रहा। तुकमान के रिश्तेदार अनिल के मुताबिक 21 अगस्त की रात उसके भाई कैलाश राठौर की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में गांव के तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

अनिल का आरोप है कि सब-इंस्पेक्टर अपने भाई की हत्या के लिए प्राथमिकी में नामजद लोगों को पकड़ने की बजाय तुकमान को जेल भेजने की धमकी दे रहा था। तुकमान की मौत के बाद उसके परिजनों ने हाईवे पर उसके शव को लेकर प्रदर्शन किया। उनकी मांग थी की न्याय मिलने तक वो शव को मौके से नहीं हटाएंगे। मामले की जानकारी आला अधिकारियों तक पहुंची तो मामले पर संज्ञान लिया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद कुमार ने मामले की जांच और आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook