ब्रेकिंग न्यूज़

 महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में गिरफ्तार होंगे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे...
एजेंसी 
महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जनआशीर्वाद यात्रा  के दौरान आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी के आदेश जारी किए गए हैं. ये आदेश नासिक पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जारी किए है. नारायण राणे पर आरोप है कि उन्होंने सीएम उद्धव को अपशब्द कहे थे. जिसके बाद शिवसेना (Shivsena) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

नारायण राणे ने दे डाला आपत्तिजनक बयान- सोमवार को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान रायगढ़ के महाड में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे. यहां उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बारे में जिक्र होने पर कहा, ” उस दिन नहीं क्या? कितने साल हुए देश कोआजादी मिले हुए…अरे हीरक महोत्सव क्या? मैं होता तो कान के नीचे लगाता.” 

फिर नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे के बारे में कहा, “स्वतंत्रता दिवस के बारे में आपको मालूम नहीं होना चाहिए ? बताएं कितनी गुस्सा दिलाने वाली बात है यह. सरकार कौन चला रहा है, यह समझ ही नहीं आ रहा है. ड्राइवर ही नहीं है. राष्ट्रवादी के लोग सिर्फ सत्ता का स्वाद चखने में व्यस्त हैं.”

कोरोना का हवाला देते हुए नारायण राणे ने कहा, “महाराष्ट्र में एक लाख से ज्यादा लोगों की मौतें हो गईं. उसके नियंत्रण के लिए कोई योजना नहीं, उपाय नहीं, वैक्सीन नहीं, डॉक्टर नहीं, चिकित्सा कर्मचारी नहीं. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य विभाग की स्थिति भयावह थी. इन्हें बोलने का अधिकार भी है क्या? इन्हें बगल में एक सेक्रेट्री रखना चाहिए और सलाह लेकर बोलना चाहिए.”

शिवसेना ने दर्ज कराई एफआईआर

नारायण राणे के इसी बयान को लेकर शिवसेना से प्रतिक्रिया आई है कि मंत्री बनने के बाद नारायण राणे का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. इस मामले को लेकर शिवसेना ने नारायण राणे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी थी. शिकायत के बाद नासिक क्राइम ब्रांच (Nashik crime branch) को चिपलून जाकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए हैं.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook