ब्रेकिंग न्यूज़

पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने ढेर किए दो आतंकी
सुरक्षबलों को सूचना मिली थी कि इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं. इसके बाद जब सुरक्षबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. जवाब में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया.

 जम्मू कश्मीर :  जम्मु-कश्मीर में सुरक्षाबलों को आज बड़ी कामयाबी मिली है. यहां पुलवामा जिले के नागबेरान-तारसार वनक्षेत्र में बीच तड़के से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही थी. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी है कि फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं हुई

बताया जा रहा है कि मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं हुई है.  पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने पर शनिवार सुबह दक्षिण कश्मीर के नागबेरान-तारसार वनक्षेत्र में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि तलाशी कर रहे दल पर आतंकवादियों ने गोलियां चलाई जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दो आतंकी ढेर हो गए.

जम्मू कश्मीर में 14 ठिकानों पर NIA की छापेमारी

वहीं, आपको बता दें कि पिछले दिनों गिरफ्तार आतंकियों की सूचना के आधार पर आज एनआईए ने जम्मू कश्मीर में अनंतनाग, शोपियां और बनिहाल समेत 14 ठिकानों पर छापेमारी की है. एनआईए ये छापेमारी 27 जून को बरामद आईईडी और टेरर फंडिंग के मामले में कर रही है. एनआईए को जानकारी मिली है कि आतंकी संगठन आने वाले दिनों में हमले कर सकते हैं.

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook