ब्रेकिंग न्यूज़

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा मुठभेड़ में, दो आतंकी ढेर, 3 जवान घायल

 श्रीनगर : उत्तरी कश्मीर के जिला बांडीपोरा के सुंबलर इलाके के शोकबाबा जंगलों में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में अभी तक दो आतंकियों को मार गिराया गया है। मुठभेड़ के दौरान सेना के तीन जवान भी घायल हुए हैं। सुरक्षाबलों का अभियान अभी भी जारी है।

मारे गए आतंकियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हतियात के तौर पर इलाके में इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज तड़के स्थानीय सूत्रों से पुलिस को सूचना मिली कि शोकबाबा केे जंगल में कुछ आतंकवादी देखे गए हैं। सूचना मिलते ही एसओजी के जवान सेना व सीआरपीएफ की टीम के साथ इलाके में पहुंच गए और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी।

सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देख घने जंगलों में पेड़ों के पीछे छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सेना के अधिकारियों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा परंतु उन्होंने हथियार डालने से मना कर दिया। इस पर सुरक्षाबलों ने भी आतंकवादियों की गोलीबारी का जवाब देना शुरू कर दिया।

मुठभेड़ के दौरान आतंकवादियों की गोली लगने से तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। जबकि सुरक्षाबलों ने भी अभी तक दो आतंकियों को मार गिराया है। सैन्य सूत्रों का कहना है कि जंगल में अभी भी दो से तीन आतंकी मौजूद हैं। उनके खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत है। 
 

 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook