ब्रेकिंग न्यूज़

 भाजपा शासन में ऑक्सीजन और मानवता दोनों की कमी :राहुल गांधी
एजेंसी 
नई दिल्ली : यूपी के आगरा में पारस हॉस्पिटल के अंदर मॉक ड्रिल के दौरान ऑक्सीजन सप्लाई कटने से 22 मरीजों की मौत की खबर को लेकर हड़कंप मच गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें अस्पताल के संचालक डॉ. अरिंजय जैन इस बात को स्वीकार करते हुए नजर आ रहे हैं कि मॉक ड्रिल के दौरान 5 मिनट के लिए ऑक्सीजन सप्लाई बंद की गई थी। इस मामले के सामने आने के बाद यूपी सरकार ने जांच के आदेश दे दिए हैं। वहीं, घटना को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

राहुल गांधी बोले- BJP सरकार में ऑक्सीजन और मानवता की कमी-
राहुल गांधी ने मंगलवार को आगरा की घटना से जुड़ी एक खबर का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'भाजपा शासन में ऑक्सीजन व मानवता दोनों की भारी कमी है। इस खतरनाक अपराध के जिम्मेदार सभी लोगों के खिलाफ तुरंत कार्यवाही होनी चाहिए। दुख की इस घड़ी में मृतकों के परिवारजनों को मेरी संवेदनाएं।'

सरकार ने दिए जांच के आदेश-
आपको बता दें कि इस मामले को लेकर यूपी सरकार भी हरकत में आ गई है। यूपी के मंत्री जय प्रताप सिंह ने मामले को लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें शिकायत मिली है कि आगरा के पारस अस्पताल में ऑक्सीजन को लेकर कोई समस्या आ रही है। मामले की जांच की जा रही है और जांच पूरी होने के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook