ब्रेकिंग न्यूज़

 जम्मू कश्मीर : सोपोर में पुलिस चौकी पर ग्रेनेड हमला, 2 एसपीओ घायल
श्रीनगर : आतंकवादियों ने एक बार फिर कश्मीर में सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। सोपोर बस स्टैंड के पास स्थित पुलिस चौकी को निशाना बनाते हुए आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका।
 
अपने निशाने पर न गिरकर ग्रेनेड एक तरफ गिरा और फट गया। हालांकि ग्रेनेड से निकले छर्रों की चपेट में अाने से चौकी के बाहर सुरक्षा में तैनात दो एसपीओ मामूली रूप से घायल हो गए।

विस्फोट की आवाज सुनकर अन्य सुरक्षाकर्मी सतर्क हो गए। यही नहीं आसपास रहने वाले लोगों में भी दहशत फैल गई। चूंकि यह पुलिस चौकी बस स्टैंड हाईवे के पास ही स्थित है।
 
वहां मौजूद लोग भी अपनी जान बचाने के लिए सुरक्षित स्थानों की ओर भागना शुरू हो गए। अफरा-तफरी के इस माहौल में हमलावर आतंकी घटना स्थल से फरार होने में सफल रहे। इस बीच पुलिस और सेना के जवानों ने अपनी पोजीशन संभालते हुए हमलावरों की तलाश के लिए इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी।

पुलिस ने बताया कि दोनों घायल एसपीओ को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर उनकी हालत स्थिर बता रहे हैं। वहीं इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और अब हमलवरों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है। पुलिस का कहना है कि इस हमले में दो से तीन आतंकियों के शामिल होने की बात कही जा रही है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook